मेरा काम कंपनी के परिणाम 2019Modi के 5 साल - मिंट की रिपोर्ट कार्डमिंट ऑन इलेक्शन ट्रेलजेट एयरवेज क्राइसिसमैर्क टू मार्केटब्राइटप्लेन तथ्य तथ्य   दिसंबर 2013 में हाइपरलोकल ग्रॉसरी प्लेयर के रूप में शुरू हुआ ग्रोफ़र्स पिछले 2-3 वर्षों में वेयरहाउस-मॉडल में चला गया है, हाल ही में निजी लेबल (रमेश पठानिया / मिंट) पर ध्यान केंद्रित करने के साथ सॉफ्टबैंक, टाइगर ग्लोबल ने ग्रोफर्स को ताजा फंड में $ 220 मिलियन वितरित किए 2 मिनट पढ़ा। Updated: 16 मई 2019, 12:51 AM IST वर्षा बंसल किराने की डिलीवरी स्टार्टअप अपने आपूर्ति श्रृंखला संचालन का विस्तार करने के लिए श्रृंखला एफ दौर से धन का उपयोग करेगा दक्षिण कोरियाई निवेश फर्म केटीबी वेंचर्स और मौजूदा निवेशकों टाइगर ग्लोबल और सिकोइया कैपिटल ने भी दौर में भाग लिया

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 बेंगालुरू: भारत के ऑनलाइन किराने के वितरण उद्योग में सबसे बड़ा धन उगाहने वाले और बड़े प्रतिद्वंद्वी बिगबास्केट पर दबाव बनाने के लिए ग्रोफर्स ने सॉफ्टबैंक विजन फंड और अन्य निवेशकों से $ 220 मिलियन जुटाए हैं।

 फरवरी 2018 में पीट-डाउन वैल्यूएशन में फंड जुटाने के बाद स्टार्टअप ने त्वरित टर्नअराउंड प्लान को अंजाम दिया।

 दक्षिण कोरियाई निवेश फर्म केटीबी वेंचर्स और मौजूदा निवेशकों टाइगर ग्लोबल और सिकोइया कैपिटल ने भी नवीनतम दौर में निवेश किया, ग्रोफर्स ने बुधवार को कहा।

 सॉफ्टबैंक और अन्य निवेशकों द्वारा फंड की प्रतिबद्धता भी ग्रोफर्स के सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी अलीबाबा समर्थित बिगबैस्केट के कुछ ही हफ्तों बाद आती है, जिसने फंड में $ 150 मिलियन जुटाए।  दोनों कंपनियां ऑनलाइन किराने के क्षेत्र में बाजार के नेतृत्व के लिए इसे बाहर करने के लिए युद्ध छाती का निर्माण कर रही हैं।

 ई-कॉमर्स दिग्गज अमेजन और फ्लिपकार्ट भी अपनी किराना वर्टिकल को आक्रामक रूप से बढ़ा रहे हैं।

 ग्रॉफी सेरी के पैसे का उपयोग करेगा ...

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