विस्तार ड्राइव के बीच मुंबई में डंज़ो लॉन्च हुआ

विषय
सामान्य रूप से दू मुंब
विस्तार ड्राइव के बीच मुंबई में डंज़ो लॉन्च हुआ

डिजिटल स्टार्टअप डंज़ो ने मुंबई में लॉन्च किया है, जो वर्तमान में पवई के उपनगर में अपनी सेवाएं चला रहा है, क्योंकि शहर और बाहर के विस्तार के लिए स्टार्टअप ने नए ऑफर दिए हैं, यहां तक ​​कि नए उद्देश्यों के लिए भी समान उद्देश्यों के लिए धन जुटाने के लिए चर्चा में है।

डंज़ो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर और इंस्टाग्राम के माध्यम से घोषणा की जो अब मुंबई में रहते हैं, एक शहर ने कहा कि आमतौर पर स्टार्टअप के लिए दरार करना मुश्किल होता है, क्योंकि बेंगलुरु की तुलना में, जो देश की सबसे बड़ी और आगामी फर्मों का घर है।

एक डंज़ो कार्यकारी तुरंत टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं था।

द इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, डंज़ो इस महीने जयपुर में अपनी बाइक टैक्सी सेवा- पिलियन का विस्तार करने की भी योजना बना रहा है। ऑन-डिमांड डिलीवरी स्टार्टअप किराने के सामान के साथ-साथ बूंदों को बचाता है और लोगों द्वारा भूली गई वस्तुओं को उठाता है या एक स्थान से दूसरे स्थान पर पहुंचाया जाता है। “हमें इस महीने लगभग 2 मिलियन ऑर्डर करने चाहिए। पिछले महीने बंगलौर के साथ 1.6-1.7 मिलियन ऑर्डर समाप्त हुए, इसमें 40% का योगदान था, "सीईओ कबीर विश्वास ने मिंट को एक साक्षात्कार में अपने महीने की शुरुआत में बताया था।

यह वर्तमान में बैंगलोर के अलावा, गुरुग्राम, पुणे, हैदराबाद, चेन्नई और दिल्ली में मौजूद है।

डंज़ो ने कहा कि चालू वर्ष के अंत तक लगभग नौ शहरों में आठ-मिलियन मिलियन मासिक लेन-देन की योजना है, अगले साल 25 मिलियन मासिक ऑर्डर हैं, बिस्वास ने कहा।

आक्रामक विकास और विस्तार की सुविधा के लिए, डुनजो उद्यम पूंजी फर्म लाइटबॉक्स वेंचर्स के साथ 50 मिलियन डॉलर के दौर का नेतृत्व करने के लिए बातचीत कर रहा है, मिंट ने 29 मई को सूचना दी। डंज़ो के अन्य निवेशकों में प्रौद्योगिकी दिग्गज Google, एस्पाडा इनवेस्टमेंट एडवाइजर और प्रारंभिक चरण उद्यम पूंजी पूंजी शामिल हैं। वेंचर, वेंचर डेट फर्म एल्टरिया कैपिटल के अलावा।

No comments

Powered by Blogger.